बस अड्डे पर चालक-परिचालकों का प्रदर्शन

मंडी। एचआरटीसी चालक एवं परिचालक संघ मंडी के पदाधिकारियों ने बस अड्डे पर प्रदर्शन किया। इस दौरान बस चालकों और परिचालकों ने जमकर नारेबाजी की और केस वापस लेने की मांग की। वहीं एचआरटीसी के चालकों और मरीज को ले जा रहे परिजनों के बीच पास को लेकर हुए झगडे़ तथा परिजनों के साथ हुई झड़प के मामले में एचआरटीसी प्रबंधन ने मृतक के परिजनों पर भी मुकदमा दर्ज करवा दिया है।
निगम की तरफ से सिटी पुलिस चौकी में सरकारी कर्मचारियों के साथ मारपीट और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का करने का मामला दर्ज करवाया है। वहीं इसी मामले में मृतक महिला के परिजन पहले ही एचआरटीसी के चालकों पर झगड़ा करने और रास्ता रोकने का मामला दर्ज करवा चुके हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर निगम के चालकों और परिचालकों ने मंगलवार को बस स्टैंड पर प्रदर्शन किया।
एचआरटीसी के परिचालक प्रकाश चंद ने सदर थाना में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि सोमवार को करीब तीन बजे वह मंडी कोटली वाया बीरलाग रूट पर जा रहे थे। इस दौरान ढवाहण की ओर से निगम की दूसरी बस आ रही थी। अस्पताल मार्ग पर पास की जगह न होने पर दोनों ओर जाम लग गया। पास के लिए नजदीक कोई उचित जगह नहीं थी। इसी बीच जाम के दौरान जब बहाल करने को लेकर वह बस से बाहर आए तो जाम के बीच एक ऑटो चालक और उसके साथ मृतक महिला के बेटे ने मारपीट कर दी। पुलिस ने धारा 341,23 और 34 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बस परिचालक प्रकाश चंद ने कहा कि बस चालकों और परिचालकों पर जो जाम लगाने के आरोप लगाए जा रहे हैं वे सही नहीं है। पदाधिकारियों का कहना है कि इसमें बस चालकों और परिचालकों की इसमें कोई गलती नहीं है। सिटी पुलिस चौकी के प्रभारी चेत सिंह भंगालिया ने बताया कि दोनों तरफ से क्रास मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts